नोएडा में एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर दो गुटों में फायरिंग, गोली लगने से एक छात्र घायल

Noida Amity University Firing

Noida Amity University Firing

Noida Amity University Firing: नोएडा सेक्टर-126 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी में शुक्रवार शाम बड़ा बवाल हो गया. यहां छात्रों के दो गुटों में गोली चल गई. इस दौरान एक छात्र गोली लगने से घायल हो गया. आनन-फानन में छात्र को कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल यूनिवर्सिटी कैंपस में पुलिस मौजूद है और जांच-पड़ताल में जुटी है. गोलीबारी के बाद आपस में मारपीट कर रहे दोनों गुटों के छात्र फरार हो गए. पुलिस इनकी तलाश में जुटी है.

नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी आए दिन सुर्खियों में रहती है. यहां छात्रों के बीच मारपीट की घटनाएं अक्सर देखने को मिलती रहती हैं. यूनिवर्सिटी में मारपीट के वीडियो भी खूब वायरल होते हैं. शुक्रवार शाम भी इसी तरह से छात्रों के दो गुट आमने-सामने आ गए. देखते ही देखते दोनों गुटों ने असलहा निकाल लिया और एक-दूसरे पर फायरिंग करने लगे. इसी फायरिंग में एक गुट के छात्र को गोली लग गई.

कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती छात्र

गोली लगते ही छात्र यूनिवर्सिटी कैंपस में ही गिर पड़ा. छात्र को गोली लगते देख बवाल करने वाले दोनों गुटों के अन्य छात्र फरार हो गए. यूनिवर्सिटी कैंपस में मौजूद कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और आनन-फानन में छात्र को कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया. हॉस्पिटल में घायल छात्र का इलाज किया जा रहा है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

आरोपी छात्रों की तलाश में जुटी पुलिस

वहीं सूचना मिलते ही नोएडा पुलिस एमिटी यूनिवर्सिटी पहुंच गई. पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों से घटना की जानकारी ली. साथ ही हॉस्पिटल पहुंचकर घायल छात्र की हालत के बारे में जानकारी ली. पुलिस ने घायल छात्र के परिजनों को सूचना दे दी है. वहीं एमिटी यूनिवर्सिटी कैंपस में गोलीबारी करने वाले दोनों गुटों के छात्रों की तलाश कर रही है.